Free Fire ID में V Badge कैसे लगाएंगे? और Free में कैसे ले?

kpg tech
1

दोस्तों आज आपको अपनी Free Fire ID में वेरीफिकेशन बैज कैसे लगा सकते हैं इसके बारे में बात करेंगे दोस्तों मैं आपको बताना चाहूंगा कि V वेरिफिकेशन बैच सिर्फ Free Fire में पार्टनर प्रोग्राम में जुड़े हुए लोगों को ही दिया जाता है मेरे और आपके जैसे साधारण लोगों को Free Fire में वेरिफिकेशन मैच नहीं मिल पाता है।

लेकिन दोस्तों यह भारत है इसमें जुगाड़ बहुत दूर-दूर तक के सोचते रहते हैं इसलिए यहां पर मैं आपको एक जुगाड़ बताने वाला हूं जिसका यूज़ करके आप अपनी आईडी में वेरिफिकेशन  V बैच आसानी से लगा सकते हैं।

Free Fire

आप दोस्तों जो मैं आपको तरीका बताने वाला हूं आप उस तरीके का यूज करके वेरिफिकेशन बैच लगा सकते हैं
दोस्तों सबसे पहले आपको अपनी आईडी के बैनर के थोड़ा सा ऊपर आपको एक पेंसिल का आइकन दिखाई दे रहा होगा ठीक है उस पर आप को क्लिक करना है।

Free Fire

दोस्तों आप जो मैं आपको कोर्ट देने वाला हूं उनको उनको आप सिगनेचर स्टाइल और अपने नाम की जगह पर डाल सकते हैं

Free Fire Batch Code  यहां से कॉपी करें।
(1) [b][c][DDB868]Ⓥ
(2) Ⓥ

दोस्तों इन दोनों कोड का यूज करके आप अपने Free Fire में वेरिफिकेशन बैच को लगा सकते हैं दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। अगर यह जानकारी आपको पसंद आई है तो इस पोस्ट को प्लीज अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करिएगा धन्यवाद !

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए वीडियो को भी आप देख सकते हैं।
Watch Now 

Thanks You 😘

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ

Thank You for comment

एक टिप्पणी भेजें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !